Uncategorized

KBC 2022: जब अमिताभ बच्चन ने आयुषी शर्मा से पूछा इतने पेसो का क्या करेंगे, जबाव जानकर बिग बी हुए हेरान

Advertisement

KBC 2022 (EPISODE 8) Big B, Ayushi Sharma: देश के सबसे बड़े रियलिटी शो में से एक माने जाने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 14 अभी सोनी टीवी पर चल रहा है जो कि हर सोमवार से शुक्रवार को रात 9 बजे से 10:30 बजे प्रसारित हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन शो काफी हंसी मजाक के साथ होस्ट करते हुए नजर आ रहें है। KBC शो के 8वाँ एपिसोड 16 अगस्त को हुआ जिसमे आयुष गर्ग हॉट शीट पर बेठे थे।

कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड नंबर 8 में अमिताभ बच्चन ने हॉट सीट पर बैठे आयुष गर्ग की गर्लफ्रेंड आयुषी शर्मा से पूछा कि आयुष 3 लाख 20 रुपए का क्या करेंगे तो आयुषी शर्मा ने इसका एक ऐसा जवाव दिया जिसकी अमिताभ बच्चन जी को उम्मीद नहीं थी, जबाब जाने के लिए लेख को पूरा पढ़े!

आयुषी शर्मा ने अमिताभ बच्चन जी को यह सवाल का जबाब दिया था

कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड नंबर 7 के फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के विजेता रहे आयुष गर्ग जिन्होंने 7वे एपिसोड में पूछे गए 9 सवालों का सही जवाब दिया था, सवाल अमिताभ बच्चन जी पूछने ही वाले थे तभी शो का समय समाप्त हो गया था वह अगले एपिसोड नंबर 8 में बिग बी ने आयुष गर्ग से दसवां सवाल पूछा और उन्होंने इस सवाल का सही जवाब देकर 3 लाख 20 हजार जीत लिए।

Advertisement

अमिताभ बच्चन ने उनको 3 लाख 20 हजार का चेक दिया, चेक देने के बाद अमिताभ बच्चन जी ने आयुष गर्ग की गर्लफ्रेंड आयुषी शर्मा से पूछा कि वह 3 लाख 20 हजार का क्या करेंगे, तभी आयुषी शर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि आयुष को स्टार्टअप शुरू करना है। वह 3 लाख 20 हजार का उपयोग अपने स्टार्टअप के लिए करेंगे, तभी अमिताभ बच्चन जी आश्चर्यचकित होकर कहा कि आयुष गर्ग को केवल व्यवसाय की पड़ी है, तथा उन्होंने आयुषी शर्मा से कहा हमने सोचा था कि आप बोलोगे कि हमारे लिए कुछ गिफ्ट लेके देंगे अमिताभ ने कहा कि ऐसा नहीं हुआ। 

ये भी पढ़े

KBC 2022: कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड नंबर 7 में पूछे गए तीन फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के सवाल, क्या आपको पता है इनके जवाब?

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button