Shark Tank India: गोल नाभी स्टार्टअप जिसे देखकर sharks रोक ना सके अपनी हंसी

Advertisement

Shark Tank India: भारत में इस समय स्टार्टअप्स का दौर तेजी से गति पकड़ रहा है रोज नए उभरते आंत्रप्रोन्‍यर्स सामने आ रहे हैं सोनी टीवी पर चल रहे स्टार्टअप रियलिटी शो शार्क टैक इंडिया (Shark Tank India) के जरिए अभी तक बहुत से आंत्रप्रोन्‍यर्स को अपने स्टार्टअप आइडिया और कंपनी के लिए निवेश हासिल करने में मदद मिल है.

इस शो के जरिए ऐसे स्टार्टअप आइडिया भी पेश किए गए हैं जो अपने आप में अजीबो गरीब थे. आज यहां हम शर्कस टेंक इंडिया शो में पेश किए गए एक ऐसे अजीबोगरीब स्टार्टअप के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद रियलिटी शो के जजेस (Sharks) भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए.

नाभि को गोल बनाने वाला स्टार्टअप- 

सार्थक इंडिया में नागपुर से आए एक दंपत्ति “बलदेव जमनानी और जय श्री जमुनानी”  ने एक ऐसा प्रोडक्ट शार्क के सामने पेश किया जिसे देखकर सभी sharks अपनी हंसी रोक नहीं पाए, दरअसल जो बनानी दंपत्ति ने “बैली बटन शेपर” प्रोडक्ट पेश किया जिसका नाम नॉवेल शकरू नावल फुकाई है.

Advertisement
Screenshot 2022-02-06-151

बलदेव जमुनानी ने यह दावा किया कि उनका यह प्रोडक्ट आपकी नाभि को गोल और गहरा बनाने में मदद करता है साथ ही उन्होंने अपने फनी अंदाज में sharks को अपने प्रोडक्ट का प्रेजेंटेशन देते हुए कहा कि उनकी फैंटेसी हमेशा से गोल गहरी और सुंदर नाभी देखने की रही है और अब उन्होंने दुनिया का पहला ऐसा प्रोडक्ट तैयार किया है जो बिना सर्जरी के लोगों को यह गोल नाभि हासिल करने में मदद कर सकता है. बलदेव जमुनानी और जय श्री जमुनानी के इस यूनिक प्रोडक्ट को देखने के बाद जजों को यह आईडिया पसंद तो नहीं आया पर दंपत्ति के प्रेजेंटेशन तथा प्रोडक्ट को देखकर सभी जजेस अपनी हंसी नहीं रोक पाए देखें पूरा वीडियो….

Read More:

CTET परीक्षा में नॉर्मलाइजेशन से फायेदा होगा या नुकसान? क्या रहेगा Cut-off Marks

Advertisement

Leave a Comment