Connect with us

entertainment

KBC 14: आयुष गर्ग 1 करोड़ के इस सवाल पर अटके नहीं दे पाए सही आन्सर, जाने वह सवाल 

Published

on

Advertisement

KBC 2022: सोनी टीवी पर चल रहे रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति मे कल के एपिसोड नंबर 8 में हॉटसीट पर आयुष गर्ग नजर आए वे। एपिसोड नंबर 7 में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के तीनों सवालों के सबसे तेज जवाब देकर विजेता बने थे, इस एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने होस्ट कर काफी हंसी मजाक के साथ शो को आगे बढ़ाया।

केबीसी के एपिसोड नंबर 7 में आयुष गर्ग ने 9 सवालों के सभी सही जवाब दे दिए थे अब एपिसोड नंबर 8 में 10 वां सवाल जो कि 3 लाख 20 हजार रुपए का था, एपिसोड नंबर 8 का पहला क्वेश्चन था, दिल्ली के आयुष गर्ग सवालों के सही जवाब देकर अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन जब एक करोड़ के सवाल पर पहुंचे तो उनका सवाल गलत निकला आखिर क्या था वह सवाल जाने इस आर्टिकल में!

आयुष गर्ग अटके 1 करोड़ के सवाल पर 

कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड नंबर 8 जो कि 16 अगस्त को सोनी टीवी पर प्रसारित किया गया था इस एपिसोड में आयुष गर्ग हॉट सीट पर बैठे थे, वे हॉट सीट पर बैठकर अपने सवालों का सही जवाब देकर अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे थे उन्होंने अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए 15 सवालों के सही जवाब दे दिए थे।

Advertisement

अमिताभ बच्चन ने आयुष गर्ग से 16वा  सवाल पूछा जो कि 1 करोड़ रुपए का था, यह सवाल उनको नहीं पता था तथा उन्होंने हंसते हुए अमिताभ बच्चन जी से पूछा अगर उनका यह सवाल गलत हुआ तो क्या उनको 75 लाख रुपए मिलेंगे तो अमिताभ बच्चन जी ने कहा कि आपने धन अमृत पड़ाव को पार कर लिया है इसके चलते आपको ₹75 लाख  सवाल के गलत हो जाने पर भी जरूर मिलेंगे।

यह था वह 1 करोड़ रुपए का सवाल 

सवाल- कौन सा पर्वत था, जिस पर पहली बार किसी व्यक्ति ने 8000 मीटर से ऊपर की चोटी की चढ़ाई की थी?

a) अन्नपूर्णा

b) ल्होत्से 

c) कंचनजंघा 

d) मकालू 

Ans-कंचनजंघा 

काफी सोच-विचार के बाद आयुष गर्ग जी ने इस सवाल का जवाब ल्होत्से बताया जो कि गलत था, आयुष गर्ग जी को ₹75 लाख  की राशि प्राप्त हो गई और इस पैसे से वह अपना स्टार्टअप करेंगे, यह बात उन्होंने अमिताभ बच्चन जी से भी कही थी।

ये भी पढ़े  

KBC 2022: कोन बनेगा करोड़पती के एपिसोड नंबर 7 मे पूछे जाने वाले सवाल क्या आप जानते है इन सभी सवालों के जबाब 

KBC Seoson 14: दो लाइफ्लाइन होने के बावजूद कॉनटेस्टेंट वैष्णवी कंसारा ने इस सवाल का दे दिया गलत जवाब

Advertisement

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *